Pushpa 2 movie review in Hindi. पुष्पा 2 फिल्म review हिंदी

0
पुष्पा 2" एक भारतीय एक्शन फिल्म है जो दक्षिण भारत के एक छोटे से गांव के चालक रूप में अल्लु अर्जुन ने निभाया है। फिल्म में उनकी साथ अनुष्का शेट्टी और फहाद फाजिल हैं।

फिल्म की कहानी बहुत ही दमदार है और उसमें काफी सारे एक्शन और रोमांस के तत्व हैं। फिल्म का किरदार अल्लु अर्जुन ने बहुत ही बढ़िया अदाकारी की है। उनकी जिगरबाजी और दमदार एक्शन सीन्स देखने लायक हैं।

फिल्म का गाना और संगीत भी बहुत ही अच्छे हैं। अनुष्का शेट्टी ने भी फिल्म में अपनी अदाकारी से लोगों को मुग्ध कर दिया है। फहाद फाजिल ने भी फिल्म में बहुत ही बढ़िया किरदार निभाया है।

संपूर्ण रूप से, "पुष्पा 2" एक अच्छी फिल्म है जो आपको अपनी सीट से उठने से रोक नहीं पाएगी। इसे देखने के लिए जरूर जाएं।

                                                                          Poster

Pushpa 2" एक आगामी भारतीय एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो टेलुगू फिल्म "Pushpa" का फॉलो-अप है। इस फिल्म के निर्देशक और लेखक सुकुमार समेत फिल्म में धमाकेदार स्टार कास्ट हैं जो अपने किरदारों के लिए जाने जाते हैं। फिल्म की कहानी एक विकसित इलाके में रहने वाले एक आम व्यक्ति पुष्पा की है जिसे उसकी काम वाली लड़की बान्नी के साथ झूठे मुकदमों में फंसा दिया जाता है। इस फिल्म में दक्षिण भारतीय रेड सैंडलवुड की जंगलों में जानवरों से लड़ने वाले एक नाबालिग की कहानी भी दर्शाई जाएगी। फिल्म की रिलीज़ तिथि अभी तक घोषित नहीं हुई है।


Pushpa 2 movie cooming update 


          

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)